पुरे देश में लगातार बढ़ रहे तेल के दामों मे पांचवे दिन भी रहा इजाफा

भारत में बढ़ रहे तेलो के दामों में पांचवे दिन भी इजाफा देखने को मिला। सबसे ज्यादा पेट्रोल की कीमत मुंबई में देखने को मिली है।  यहां पर सोमवार को  पेट्रोल की कीमत में 31 पैसे का उछाल देखने को मिला । इसके बाद अब मुंबई में पेट्रोल बढ़कर 86.56 रूपये प्रति लीटर हो गया है। मुंबई में ही डीजल की कीमत में 44 पैसे  की बढ़ोतरी देखने को मिली है। इसके बाद अब मुंबई में डीजल की नयी किमत 75.54 रूपयें प्रति लीटर हो चुकी है। मुंबई जैसे शहर में पेट्रोल की कीमतें किसी भी मेट्रो शहर के मुकाबले सबसे ज्यादा हो गई हैं। 
पेट्रोल और डीजल की  किमतों में पिछले पाँच दिनों से लगातार इजाफा ही देखने को मिल रहा है। सोमवार को देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 31 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया । और डीजल के कीमतों में 39 पैसे प्रति लीटर का उछाल देखने को मिला है। सोमवार तक बढ़ती किमतों से अब दिल्ली में पेट्रोल 79.15 रूपये प्रति लीटर  हो चुका है। और डीजल 71.15 रूपये प्रति लीटर मिल रहा है। रविवार को दिल्ली में पेट्रोल 16 पैसे प्रति लीटर महंगा हुआ था, और डीजल की कीमतों में 34 पैसे का उछाल देखने को मिला था।

लगातार बढ़ाते पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा ही देखने को मिल रहा है। डीजल के रेट अब तक के उच्च स्तर पर पहुँच चुका है। अगर हम सेंसेक्स की बात करें तो सेंसेक्स भी अपने सबसे ऊंचे स्तर पर पहुँच गया है। सेंसेक्स में 38,761 अंक के स्तर को छू लिया है, और अगर निफ्टी की बात की जाये तो  निफ्टी ने 11,700 अंक के स्तर  को छु लिया है अपको बता दें की लगातार पेट्रोल और डीलज के दामों में इजाफा बढ़ता ही जा रहा है।
पुरे देश में लगातार बढ़ रहे तेल के दामों मे पांचवे दिन भी रहा इजाफा   पुरे देश में लगातार बढ़ रहे तेल के दामों मे पांचवे दिन भी रहा इजाफा Reviewed by gkall on September 03, 2018 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.