MI का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 5,999

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपना नया  फोन  लॉच किया है।  चाइना की दिग्गज स्मार्टफोन कम्पनी शाओमी ने भारतीय बाजारों में एमआई और रेडमी नाम से स्मार्टफोन लॉच किये जा रहे है। इस समय रेडमी 5ए  भारतीय बाजारों में ग्रहकों का बेहद पंसन्दीदा फोन बना हुआ हैं। और इसके खास बनने की वजहा इसके शानदार  फीचर हैं । अपने  शानदार फीचर  और कम  कीमत पर उपलब्ध होने की वजहा से यह भारतीया लोगों की पहली पसन्द बना  हुआ है। आपको यहा बता दें की मी  का नया फोन बिल्कुल  आपके  बजट के  अनुसार ही  बनाया गया है।
 तो आइये जानते है मी के इस नया फोन की स्पेसिफिकेशन और नये फीचर्स :-
  • इसमें आपको मिलेगी 2 जीबी रैम और साथ ही 16 जीबी  इंटरनल स्टोरेज ।
  • और वहीं 3 जीबी रैम के साथ आपको मिलेगी 32 जीबी  का इंटरनल स्टोरेज।


  •  इस फोन की खास बात यह है। कि इस फोन में आप मेमोरी कार्ड को लगा कर अपने फोन के स्पेश को 256 जीबी तक बढ़ा सकते है। जैसा आपको  MI  के पहले हेंडसेट में नहीं  मिल पाता  था।
  • अब बात करते है  फोन के स्क्रीन की तो रेडमी 5ए में आपको 5 इंच  की एचडी स्क्रीन दी गई है।
  • अब  अगर फोन के कैमरे की बात की जाये तो फोन मे आपको 13 मेगापिक्सल का रियल कैमरा मिलता है और  5 मेगपिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा हैं।   बैटरी  की बात की जाये तो  फोन में आपको  काफी दमदार की बैटरी दी जा रही है   और अगर कीमत की बात की जाये तो  यह मौजूदा दौर का सस्ता  और बेहतरीन  फीचर्स वाला फोन बताया जा रहा है।

इस फोन को आप ई कॉमर्स वेबसाइट  Amazon  और   Flipkart मे मात्र  5,999  रूपये मे खरीद सकते है। 
MI का यह फोन बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत का होने के कारण  बहुत बिक रहा है।
MI का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 5,999 MI का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 5,999 Reviewed by gkall on September 03, 2018 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.