Apprentice रेलवे अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई


रेलवे अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई
https://www.newdailytoday.com/ Apprentice रेलवे अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई

विभाग – उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर)।

पद – एक्‍ट अपरेंटिस।
कुल पद – 446 पद।उत्तर मध्य रेलवे
योग्यता – 10वीं+आईटीआई पास।
स्थान – झांसी (उत्तर प्रदेश)।
अंतिम तिथि – 17 दिसंबर 2018
वेतन – अच्छा वेतन।
आयु सीमा – 15 से 24 वर्ष।
आवेदन मोड – ऑफलाइन।
नोटिफिकेशन संख्या – 01/2018/JHS.


आधिकारिक वेबसाइट–    http://www.ncr.indianrailways.gov.in/

उत्तर मध्य रेलवे में 446 एक्‍ट अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई

कुल पद – 446 पद।
पद का नाम – एक्‍ट अपरेंटिस।
1.फिटर – 220 पद।
2. वेल्डर (गैस और इलेक्ट्रिक) – 11 पद।
3. मैकेनिक (डीएसएल) – 72 पद।
4. मशीनिनिस्ट – 11 पद।
5. पेंटर (जेनल) – 11 पद।
6. बढ़ई – 11 पद।
7. इलेक्ट्रीशियन – 99 पद।
8. लोहर/ ब्लैक स्मिथ – 11 पद।
उत्तर मध्य रेलवे भर्ती के लिए योग्यता मानदंड –
योग्यता – 10वीं कक्षा की परीक्षा या समकक्ष इसके (10 + 2 प्रणाली के तहत) न्यूनतम 50% अंकों के साथ और एनसीवीटी/एससीवीटी से संबद्ध एक मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से संबंधित ट्रेड में आवश्यक आईटीआई पास प्रमाण पत्र।
वेतन – उम्मीदवारों को नियम के अनुसार अच्छा वेतन मिलेगा।
आयु सीमा – उम्मीदवार ने 15 साल पूरे किए होंगे और 12-17-2018 को 24 वर्ष की आयु पूरी नहीं करनी चाहिए।
आयु छूट – ऊपरी आयु सीमा में एससी / एसटी उम्मीदवारों के मामले में 5 वर्ष और ओबीसी उम्मीदवारों के मामले में 3 वर्ष तक आराम किया जा सकता है। शारीरिक रूप से विकलांग व्यक्तियों के लिए ऊपरी आयु सीमा में 10 वर्ष तक आराम।
आवेदन शुल्क – सामान्य / ओबीसी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के लिए 100 रुपए भारतीय पोस्टल आर्डर के माध्यम से सीनियर डीएफएम झांसी और झांसी की फ़ेवर और अन्य सभी उम्मीदवारों (एससी / एसटी / विकलांग / महिला) आवेदन शुल्क है पर देय है – शून्य।
चयन प्रक्रिया – शैक्षणिक योग्यता के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।
नोट – यदि आप चयन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्‍त करना चाहते है तो आपको नोटिफिकेशन में ध्‍यान से पढ़ना चाहिए।
उत्तर मध्य रेलवे भर्ती के लिए आवेदन ऐसे करें – उम्मीदवार अपने आवेदन पत्र के साथ आवश्‍यक प्रासंगिक दस्तावेजों और उनकी सेल्‍फ अटेस्‍टेड फोटोकॉपी 17 दिसंबर 2018 को या उससे पहले इस पते पर भेज सकते है।
https://www.newdailytoday.com/Apprentice रेलवे अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई
 Apprentice रेलवे अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई

पता – send to Office of the Divisional Railway Manager, Personnel Dept. (R&D Section), North Central Railway, Jhansi U.P. 284003 on or before 17 December 2018.
उत्तर मध्य रेलवे में 446 एक्‍ट अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई  उत्तर मध्य रेलवे (एनसीआर) ने 446 एक्‍ट अपरेंटिस की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यदि आप उत्तर मध्य रेलवे भर्ती के साथ कॅरियर बनाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए मौका है। इस उत्तर मध्य रेलवे भर्ती के लिए आवेदन करें और इस अवसर का अधिकतर हिस्सा बनाएं। उत्तर मध्य रेलवे भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 दिसंबर 2018 है। उत्तर मध्य रेलवे भर्ती में उम्मीदवार आयु सीमा, योग्यता, आवेदन शुल्क व अन्य की जानकारी के लिए नीचे प्रारूप देख सकते हैं। और यहाँ उत्तर मध्य रेलवे भर्ती नोटिफिकेशन 2018 की कुछ महत्‍वपूर्ण हाइलाइट्स है।

About North Central Railway.भारतीय रेल (आईआर) एशिया का सबसे बड़ा रेल नेटवर्क है। एकल प्रबंधनाधीन यह विश्व का दूसरा सबसे बड़ा रेल नेटवर्क है। यह 150 वर्षों से भी अधिक समय तक भारत के परिवहन क्षेत्र का मुख्य संघटक रहा है। यह विश्व का सबसे बड़ा नियोक्ता है, इसके 16 लाख से भी अधिक कर्मचारी हैं।
उत्तर मध्य रेलवे भर्ती के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन –
Apprentice रेलवे अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई  Apprentice रेलवे अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए करें अप्‍लाई Reviewed by NEW DAILY on December 01, 2018 Rating: 5

No comments:

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();
Powered by Blogger.